चांदी की अंगूठी से प्रचंड वशीकरण – vashikaran totaka

चांदी की अंगूठी से प्रचंड वशीकरण

यहां हम आपको कुछ सिद्ध मंत्र और टोटके बताएंगे जिनके प्रयोग से आपनी कामना को पूरा कर सकते हैं। या अपके काम में आ रही बाधा को दूर किया जा सकता है। आज हम आपको एक ऐसे ही शाबर वशीकरण मंत्र के विषय में बताने जा रहे हैं।

स्त्री वशीकरण विधि

इस मंत्र का प्रयोग गुरूवार के दिन करे। गुरूवार के दिन शाम के समय घर का एक स्थान चुन लें। उस स्थान पर आसन लगाकर बैठ जाएं। एक डिब्बी में थोडा नमक लें उस पर ढक्कन लगा रहने दें। डिब्बी से ढक्कन हटा दे और एक मंत्र का उच्चारण करें….

स्त्री वशीकरण मंत्र

”ॐ भगवती भग भाग दायिनी देव दत्तीं मम वश्यं कुरु कुरु स्वाहा”

इस मंत्र को अगर विधिपूर्वक किया जाए तो पसंद की स्त्री को अपने वश में किया जा सकता है। इसे स्त्री शाबर वशीकरण मंत्र भी कहा जाता है। इसका प्रयोग केवल स्त्री को ही वश में करने के लिए करना चाहिए।

चांदी की अंगूठी से प्रचंड वशीकरण - vashikaran totaka

आसान वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय टोटके मंत्र से अपने प्यार को वापिस पाए

वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय से किसी को भी काबू में किया जा सकता है | इसका प्रयोग कर पसंद का प्रेम प्राप्त कर सकते है|वशीकरण किसी के साथ भी हो सकता है, और इस दुनिया में कोई भी ऐसा नहीं जो इन चीज़ों के द्वारा प्रभावित नहीं होता है। वशीकरण के ज़रिये लोग अपनी अपनी इच्छा शक्ति को और प्रबल करके सामने वाले की इच्छा शक्ति को कम करते हैं – यह कभी कभी किसी भले काम के लिए भी किया जाता है और कभी कभी किसी बुरे काम को अंजाम देने के लिए भी। वशीकरण के अनेक तरीके वैदिक काल से पाए जाते हैं। फिर पौराणिक काल आता है और फिर बौद्धिक काल और फिर आधनिक काल तक के सफर में वशीकरण ने अपना सफर तय किया है।

वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय टोटके मंत्र

इस सफर में वशीकरण करने के तरीकों में बदलाव तो आ गया है पर उसे करने वाले मनुष्य वही हैं। उनकी चाहें वही हैं – कोई कुर्सी के पीछे वशीकरण करता है, तो कोई औरत के पीछे। कोई दौलत के पीछे वशीकरण करता है तो कोई अपनी विचारधारा को उच्चतम मनवाने के लिए। वशीकरण करने के तरीके वैदिक काल में यज्ञ के दौरान मन्त्रों के उच्चारण, यज्ञ में आहुति के द्वारा और कोई रस्सी बांध कर या फिर कोई बैल किसी दिशा में छोड़ कर अभिचार द्वारा किया जाता था। पौराणिक काल में इनकी शैली में परिवर्तन हो गया और किस तरह रूप में अंतर, पुनर्जन्म की कहानियों अदि से बौद्धिक कल तक यह तरीके छुपे हुए बन गए और आधुनिक काल में वही टोने, टोटके और तंत्र विद्याओं के ज़रिये ही किये जाने लगे।

अगर आप वशीकरण के चमत्कारी सरल उपाय चाहते हैं तो यह समझ लें की इसके लिए पहले एक स्वच्छ और समृद्ध शरीर की ज़रूरत होती है। इसलिए आपको ऐसा करना चाहिए की सारी तामसिक आदतें छोड़ देनी चाहिए जैसे की मीट, मुर्गा, मछली, शराब, तम्बाकू, कोई और नशीले पदार्थ आदि को छोड़ देना चाहिए। इसमें कोई दो राय नहीं की अगर आप ऐसा नहीं करते तो आपका शरीर स्वच्छ नहीं होगा और आप ज्यादा से ज्यादा समय व्यर्थ गावां रहे होंगे।

KAMDEV SAMBHOG VASHIKARAN MANTRA

Scroll to Top
send query
Call Us