प्रेमी का वशीकरण कैसे करे!प्रेमी को कैसे मनाये

जीवन में सभी को प्यार की चाहत होती है, परंतु कभी-कभी न चाहते हुए भी आपको अपने साथ से दूर होना पड़ता है। प्रेमी का वशीकरण कैसे करे कारण कोई भी हो सकता है- साथी का स्वभाव या कोई अन्य औरत या कुछ और! पंडित, ज्योतिष, जादू, टोने, टोटके आदि जैसे तमाम उपायों से दावा किया जाता है कि यदि आपने यह उपाय अपनाया, तो ऐसा होगा। वैसा किया, तो वैसे परिणाम होंगे। लेकिन व्यवहारिक तौर पर वे उपाय या टोटके करने इतने कठिन होते हैं कि हर किसी के लिए उसे आजमा पाना लगभग असंभव हो जाता है। आपको जिस भी व्यक्ति यानि अपने प्रेमी या प्रेमिका अथवा पति या पत्नी को आकर्षित या वश में करना है उस के लिए आप ये कर सकते है पर जब भी करें शुद्ध मन या प्रेम भाव से ही करें। किसी दुर्भावना, बदले की इच्छा आदि से इसका प्रयोग कदापि न करें।

प्रेमी को वश में करने के उपाय

प्रेमी का वशीकरण कैसे करे!प्रेमी को कैसे मनाये
प्रेमी का वशीकरण कैसे करे!प्रेमी को कैसे मनाये

प्रेमी को वश में करने के उपाय: यदि आपके प्रेमी या पति का आपसे मन उचट गया हो तो श्री कृष्ण का स्मरण कर तीन इलायची अपने बदन से स्पर्श करती हुई शुक्रवार के दिन छुपा कर रखें। जैसे अगर साड़ी पहनतीं हैं तो अपने पल्लू में बांध कर उसे रखा जा सकता है और अन्य लिबास पहनती हैं तो रूमाल में रखा जा सकता है। शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी व्यंजन में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। केवल तीन शुक्रवार में ही स्पष्ट और सकारात्मक अंतर आपको स्वंय नजर आएगा।

 

  1. शनिवार की सुबह वह इलायची पीस कर किसी भी खाने में मिलाकर पति या प्रेमी को खिला दें। केवल तीन शुक्रवार में स्पष्ट अंतर नजर आएगा।
  2. यदि आपके चाहते हुए भी आपको वैवाहिक सुख नहीं मिल पा रहा है, हमेशा पति-पत्नी में किसी बात को लेकर तनाव रहता हो, तो किसी भी शुक्रवार के दिन यह उपाय करें। मिट्टी का पात्र ले जिसमें सवा किलो मशरूम आ जाएं। मशरूम डालकर अपने सामने रख दें। पति- पत्नी दोनों ही महामृत्युंजय मंत्र की तीन माला जाप करें। इसके बाद इस पात्र को मां भगवती के श्री चरणों में चुपचाप रखकर आ जाए। ऐसा करने से मां भगवती की कृपा से आपका दांपत्य जीवन सदा सुखी रहेगा।
  3. पति की रूचि पत्नी में कम हो गयी हो तो दोनों साथ भोजन करें और भोजन के समय चुपके से पत्नी पति के खाने में अपनी थाली से थोड़ा भोजन रख दे। इससे पति फिर से पत्नी में रूचि लेने लगता है।
  4. यदि आपको संदेह हो की आपके पति के किसी अन्य महिला से सम्बन्ध हैं तो आप इसके लिए रात में थोडा कपूर अवश्य जलाया करें इससे यदि सम्बन्ध होंगे तो छूट जाऐंगे।
  5. एक केले में गोरोचन मिलाकर लेप बनाएं। इस लेप को रात के वक्त सिर पर लगाएं। ऐसा करने से व्यक्ति में आकर्षण शक्ति आ जाती है।शुक्ल पक्ष के रविवार को ५ लौंग शरीर में ऐसे स्थान पर रखें जहां पसीना आता हो व इसे सुखाकर चूर्ण बनाकर दूध, चाय में डालकर जिस किसी को पिला दी जाए तो वह वश में हो जाता है।
  6. यदि आपके पति या प्रेमी किसी अन्य स्त्री पर आसक्त हैं और आप से कलह करते हैं। तो यह प्रयोग करें आपको बहुत लाभ होगा। प्रत्येक रविवार को अपने घर तथा शयनकक्ष में गूगल की धूनी दें। धूनी करने से पहले उस स्त्री का नाम लें और यह कामना करें कि आपके पति उसके चक्कर से शीघ्र ही छूट जाएं। श्रद्धा-विश्वास के साथ करने से निश्चिय ही आपको लाभ मिलेगा।
  7. नारियल, धतूरे के बीज, कपूर को पीस लें। इसमें शहद मिलाएं। नियमित इसका तिलक करने से जिसे आप प्यार करते हैं वह आपको कभी छोड़कर नहीं जाएगा।
  8. जब भी आपको संदेह हो की आपके पति किसी महिला के पास से आ रहें हैं, तो आप किसी भी बहाने से अपने पति का आंतरिक वस्त्र लेकर उसमे आग लगा दें और राख को किसी चैराहे पर फैंक कर पैरों से रगड़ कर वापिस आजाएं.

यदि आप किसी से प्यार करते है और उसे अपने वश में करना चाहते है तो सबसे पहले जिसे आप पसंद करते हो उसकी एक फोटो ले | 1 छोटे लाल कपडे पर 2 लौंग 2 इलायची फोटो के साथ रख दे | इसके साथ एक पर्ची पर ये मंत्र लिखे
‘ ॐ नमो मम आकर्षण कुरु कुरु स्वाह ‘ इन सब को बांधकर अपने तकिये के नीचे रख कर 6 दिन तक सोये | सातवे दिन यही सामान तकिये के नीचे रख कर पूरी रात उन्हें याद करते रहे और सुबह तक जागते रहे | धीरे धीर आपका पसंदीदा इंसान जिसे आप पसंद करते है आपकी ओर खिंचा चला आएगा | 

Scroll to Top
send query
Call Us