Mon. May 27th, 2024

काला जादू से सौतन छुटकारा ! पति को वश मे कैसे करें

By loveguru #किसी से पीछा छुड़ाने का टोटका, #किसी से पीछा छुड़ाने की दुआ, #पति को काबू करने के उपाय, #पति को पराई स्त्री(सौतन ) या लड़की से दूर करने का उपाय, #पति को मनाने के उपाय, #पति को वश में करने के उपाय बताओ, #पति को वश में करने के घरेलू उपाय, #पति को वश में करने के लिए मंत्र, #पति को वश मे कैसे करे, #पति को सुधारने के उपाय, #पत्नी से छुटकारा पाने के उपाय, #प्रेमिका का दूसरा प्रेमी को क्या कहते हैं, #प्रेमिका से छुटकारा, #प्रेमिका से छुटकारा पाने के उपाय, #प्रेमी को उसकी पत्नी से दूर करने का उपाय तरीका, #प्रेमी से छुटकारा पाने के उपाय, #रजस्वला से वशीकरण, #रिश्ता तोड़ने का उपाय, #सास को वश में करना, #सौतन को मारने का टोटका, #सौतन से छुटकारा पाने के लिए टोटके
काला जादू से सौतन छुटकारा!पति को वश मे कैसे करें

अगर आपका पति पराई स्त्री के रूप यौवन के पीछे दीवाना हो जाए तो आपकी खुशियों को ग्रहण लग जाता है. ऐसे में कोई भी चीज़ आपको सुख नही देती. आपके पास एक ही उपाय होता है कि किसी तरह आप अपनी सौतन से छुटकारा पायें.

सौतन छुटकारे के upayउपाय/totake टोटके

काला जादू से सौतन छुटकारा!पति को वश मे कैसे करें
काला जादू से सौतन छुटकारा!पति को वश मे कैसे करें

ये उपाय आपको भगवान श्री कृष्ण का नाम ले कर करना है. शुक्रवार के दिन 3 इलायची लें. इन्हें अपने पहने हुए परिधान में लपेट कर रख लें. अगले दिन शनिवार को इन्हें पीस कर खाने में मिला कर अपने पतिदेव को खिला दें. इस टोटके को लगातार 3 शुक्रवार करें. ऐसा करने पर आपक पति ख़ुद ब ख़ुद आपके प्यार में दीवाना होने लगता है. और सौतन अपने आप दूर हो जाती है.

इसी सिद्धांत पर आधारित एक और उपाय है. इस उपाय से आपके पति पर आपके रूप सौन्दर्य का जादू चढ़ जायेगा और वह सौतन से कोसों दूर हो जायेगा. ऐसा करने के लिए आपको अपने पति को एक ख़ास किस्म का तिलक लगना है. तिलक लगने की विधि इस प्रकार है:

नारियल, कपूर और धतूरे के बीजो को पीस ले. जब भी आपका पति सामने हो, आप इसका तिलक लगायें. इसके आपका पति आपके प्रेम में पागल होने लगेगा और आपकी सौतन से दूर होने लगेगा. इस उपाय को पूरे आत्म-विश्वास के साथ नियमित करें. आपको इससे काफी अच्छा परिणाम प्राप्त होगा.

Read More : फोटो से वशीकरण के टोटके/उपाय जो करते हैं दुश्मन का नाश

एक और सौतन से छुटकारा मंत्र है. पति को पराई स्त्री दूर करने का उपाय मंत्र के रूप में है. इसका नियमित उच्चारण करने से आपके यौवन की शक्ति बढ़ जाती है. अगर आपके यौवन में दमदार ताकत है तो आपके पति फिर से आपके प्यार में पड़ जायेंगे. ये कामदेव का पति को पराई स्त्री दूर करने का उपाय/मंत्र है:

ओम कामदेवाय विद्यम्हे, रति प्रियायै धीमहि, तन्नो अनंग प्रचोदयात्।
अपने प्रभाव को मज़बूत करने के लिए शाबर मंत्र का प्रयोग भी करें.
सौतन से छुटकारा शाबर मंत्र :
ओम नमो भगवते कामदेवाय यस्य यस्य दृश्यो, भवामि यस्य यस्य मम मुखं पश्यति तं तं मोहयतु स्वाहा।

पति पर अपने यौवन का जादू डालने का मंत्र. ये शुक्र गृह का मंत्र है. इसके आपके यौवन का प्रभाव बढ़ जायेगा.

शुक्र मंत्र – ओम दां द्रीं द्रौं सः शुक्राय नमः

Read More : Love Problem Solution Expert baba ji

पति को वश मे करने के उपाय

पति और पत्नी का रिश्ता बहुत ही खट्टा मीठा होता है, कभी इसमें तकरार होती हैं तो कभी इतना प्यार होता है, की बस लगता है जिंदगी यही ठहर जाएँ, इसके लिए जरुरी है की पति पत्नी के रिश्ते को बरकरार रखने के लिए उनमे धैर्य हो, और एक दूसरे पर विश्वास हो, ताकि जिंदगी में आने वाली किसी भी मुसीबत से वो हार न मानकर बल्कि उसे पर करके अपनी ख़ुशी को और बड़ा सकें, कई पत्निया ये सोचती है, की बस उनका पति उनकी बात सुने अपनी जिंदगी का सबसे ज्यादा समय उसे दें।

जो वो कहे वो कर दे, अगर आधी रात को भी पत्नी यदि अपने पति से कोई चीज मांगे तो वो उसे लाकर देने का प्रयत्न करें, तो पत्नियों के दिमाग टीवी को देखकर इतने हावी हो जाते है की जब ये टीवी में हो सकता है, तो असल जिंदगी में क्यों नहीं, और इसके बाद वो अपने पति को बस में करने के लिए तरह तरह के टोटके आजमाती है, परंतु क्या आप जानते है की इसके लिए किसी तरह के टोटके नहीं बल्कि आपका प्यार काम आता है, एक दूसरे को आप कितना समझते है, इसकी वजह से प्यार और पति का आकर्षण आपको मिलता है।

आप खुद ही सोचिये की सुबह आपके पति घर से ऑफिस के लिए निकलते है तो आप उन्हें प्यार से बाई बोलने की जगह तरह तरह की बातें करने लगती है, जैसे की तुम्हारे पास तो मेरे लिए कोई समय ही नहीं है, और रात में जब पति घर आता है, तब आप इधर उधर की बातें करके घर में होने वाले झगडे, और अपनी बातों को छोड़कर जब आप दुसरो के बारे में बातें करती है, तो पति लोग परेशान हो जाते है, और न चाहते हुए भी उन्हें आपको सुनना पड़ता है, और साथ ही वो चिड़चिड़े भी हो जाते है।

घर में क्या हो रहा है उस बारे में पति को बताना आपकी जिम्मेवारी है, परंतु लड़ाई झगडे तो आप खुद सुलझा सकती है, और यदि उन बातों को करने की बजाय आप अपने पति से यूए पूछेंगी की आपके पति ने क्या किया, उनकी तबियत कैसी है, उनके बारे में जानेगी, प्यार भरी बातें करेंगी, उन्हें ही हर बात के लिए जिम्मेवार नहीं ठहराएगी, तो आपका प्यार खुद ही बाद जाता है, तो आइये अब हम आपको बताते है की आप किन प्यार भरे तरीको का इस्तेमाल करके अपने पति को मोहित करके वश में कर सकती है।

पति को वश में करने के लिए अपनाएं ये आसान टिप्स:-

कई पत्नियों की आदत होती है की वो अपने पतियो को ही हर एक बात के लिए जिम्मेवार ठहरती है, और हर समय बस बोल बोल कर और इधर उधर की बातें करके परेशान कर देती है,ये सब बातें किसी भी पुरुष को पसंद नहीं होती है, जिसके कारण वो हर बात में पत्नी की बातों को नज़रअंदाज़ करके बात ख़त्म करने की कोशिश करते है ऐसे में पत्नियों को लगता है की पति उनकी बात नहीं सुनते है, तो इसके लिए पत्नियों को अपने अंदर बदलाव लाना चाहिए की वो पति को हर एक बात के लिए ताने न मारें, बल्कि हर बात का हल आराम से बैठ कर निकालें।

(https://vashikaranbyphoto.com/pati-ko-vash-me-karne-ke-upay/)