प्रेम में सफलता पाएं टोटकों द्वारा।

आज का समय ही कुछ ऐसा हो गया है की हम जिसे चाहते हैं वो हमें मिले। क्योंकि हम सिर्फ अपनी चाहत को ही समझ सकते हैं तथा सिर्फ अपने दिल की ही सुन सकते हैं। कोई हमारे दिल की भावनाओं को समझे ये मुमकिन नहीं। लेकिन अगर आपको आपके प्रेम में सफलता पानी है और की भी लड़के या लड़की के साथ आपको अपनी सारी ज़िन्दगी बितानी है तो आपको अपना प्यार का इज़हार उसके साथ करना होगा तभी आप प्रेम में सफलता पा सकेंगे।

लेकिन जिससे भी आप अपने प्यार का इज़हार करें और वो तुरंत आपको शादी के लिए हाँ करदे ये भी तो ज़रूरी नहीं। हाँ वशीकरण टोटकों द्वारा आप अपने प्रेम में सफलता पा सकते हैं। अगर आप उसको सच में अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं तो हमारे वशीकरण विशेषज्ञ आपको जरूर सहायता करेंगे। बशर्ते आपको उनकी कही हर प्रश्न का स्पस्ट उत्तर देना होगा और उनकी कही बातों को विश्वास के साथ अपने जीवन में उतारना होगा।

तो अगर आप किसी लड़की या लड़के से प्रेम करते हो और उसे पाना या अपने वश में करना चाहते हो और उसके दिल में अपने लिए जगह बनाना चाहते हो तो नीचे दिए गए प्रयोगो का और मन्त्रों का इस्तेमाल करे परन्तु इनका प्रयोग तभी करना चाहिए जब आपका प्रेम सच्चा हो आपकी उसके प्रति भावना निश्चल हो, आप उसके योग्य हो और आपको लगता हो की आप उसे प्रसन्न रख पाएंगे …..ध्यान रहे इससे किसी का भी अहित करने की भावना से प्रयोग करना सर्वथा गलत होगा !

जब भी किसी को प्रेम करें तो याद रखें कि संयम और प्रतीक्षा सबसे उत्तम उपाय है। तथा बिना सय्यम और प्रतीक्षा के आप न तो किसी को पा सकते हैं और न ही उसको अपना बना सकते हैं। तो दिए गए वशीकरण के उपाय को समझे और प्रतीक्षा करे, हाँ आपको फल जरूर मिलगा।

तो निम्न दिए गए कुछ वशीकरण के उपाय आपकी सहायता जरूर करेंगे। –

  1. भगवान विष्णु और लक्ष्मी की मूर्ति या फोटो के सम्मुख शुक्ल पक्ष में गुरुवार से

” ऊँ लक्ष्मी नारायणाय नमः।”मन्त्र की 3 माला प्रतिदिन स्फटिक की माला से जप करें और २१ दिनों तक हर गुरुवार को मंदिर में प्रसाद चढ़ायें।

  1. कृष्ण मंदिर में बांसुरी और पान अर्पण से प्रेम की प्राप्ति होती है ।
  2. यदि आप किसी को अपना बनाना चाहते हैं तो माँ दुर्गा की की पूजा करे माता को लाल रंग की ध्वजा चढ़ाएं व प्रेम में सफलता की मनोकामना मांगें।
  3. शहद से रुद्राभिषेक करने से मनचाहा प्रेम मिलता है तथा ज़िन्दगी भर आपका आपके जीवन साथी के साथ प्रेम बना रहेगा ।
  4. सोलह सोमवार के ब्रत से योग्य, सुन्दर, सुशील और प्रेम करने वाला जीवन साथी मिलता है ।
  5. प्रेम-विवाह में सफलता के लिए शुक्ल पक्ष में प्राण प्रतिष्ठत असली नेपाली गौरी-शंकर रुद्राक्ष, चंडी में धारण करें |
  6. ओपल या हीरा रत्न धारण करने से प्रेम-संबंधों को विवाह तक पहुंचाने में सहायता मिलती है।
  7. यदि प्रेमी/प्रेमिका में से कोई एक मांगलिक हैं और प्रेम-विवाह में बाधा आ रही है तो तो विवाह की लिए पुन: विचार करें नहीं तो मंगल दोष का तत्काल निवारण अवश्य ही कर लें, अन्यथा जीवन भर पछताना पड़ सकता है।
  8. सप्तमेश या सप्तम भाव में विराजमान ग्रह की शांति अवश्य करा लें।
  9. एक-दूसरे को नुकीली या काले रंग की कोई वस्तु कभी भी न दें | इससे संबंध खराब होने की संभावना होती है।
  10. गिफ्ट में कभी भी काले रंग की कोई वस्तु एक-दूसरे को न दें। इससे आपस में दूरियां हो सकती है। लड़के को प्रेम में सफलता के लिए पन्ना (एमरल्ड) की अंगूठी गिफ्ट कर सकते हैं इससे प्रेयसी के मन में प्रबल आकर्षण बना रहता है ।
  11. प्रेमी युगल को शनिवार और अमावस्या के दिन नहीं मिलना चाहिए। इन दिनों में मिलने से आपस में किसी भी बात पर विवाद हो सकता है …एक दूसरे की कोई भी बात बुरी लग सकती है तथा प्रेम संबंधो में सफलता मिलने में संदेह हो सकता है।
  12. प्रेमी युगल को यह प्रयास करना चाहिए कि शुक्रवार और पूर्णिमा के दिन अवश्य मिलें। जिस शुक्रवार को पूर्णिमा हो वह दिन अत्यंत शुभ रहता है इस दिन मिलने से परस्पर प्रेम व आकर्षण बढ़ता है।
  13. सफ़ेद वस्त्र धारण करके किसी भी धार्मिक स्थान पर लाल गुलाब व चमेली का इत्र अर्पित करके अपने प्रेम की सफलता के लिए सच्चे मन से प्रार्थना करें निश्चय ही लाभ होगा।

अगर आप चाहते हैं की किसी को बिन बताएं आपको अपने प्यार पे वशीकरण करना हैं तो ज़रूर संपर्क करें स्त्री वशीकरण विशेषज्ञ से। हमारे विशेषज्ञ आपको ऐसे कुछ ख़ास वशीकरण के उपाय देंगे जिस से आप अपने प्रेम को कुछ ही दिनों में पा सकते है। तो देर किस बात की पाएं अपने प्रेम में सफलता वशीकरण के महज कुछ सरल टोटकों द्वारा।

Leave a Comment

Your email address will not be published.

Scroll to Top
send query
Call Us