Fri. Apr 26th, 2024
तांत्रिक विद्या से सफल वशीकरणतांत्रिक विद्या से सफल वशीकरण

तांत्रिक विद्या से सफल वशीकरण:-

डेस्क-लौंग से वशीकरण एक ऐसा वशीकरण टोटका है जिसकी मदद से किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि तांत्रिक क्रियाओं में लौंग से वशीकरण जैसी चीजों को प्राथमिकता दी गई है। कुछ लोग लौंग से वशीकरण को मानते भी हैं और कुछ इसे अंधविश्वास का नाम देते हैं। लेकिन कभी न कभी कुछ ऐसी चीजें भी होती हैं जो आपको यह उस प्रक्रिया में विश्वास करने पर मजबूर कर देती है जिसे लौंग वशीकरण टोटका कहा जाता है। लौंग वशीकरण टोटके के बारे में। माना जाता है कि लौंग के टोटके से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं।

लेकिन लौंग वशीकरण टोटके के बारे में यह हिदायत दी गई है कि यह टोटका आप केवल किसी अच्छे कार्य के लिए करेंगे इसका दुरुपयोग नहीं करेंगे।सबसे पहले 3 लौंग, एक रुई की बाती के साथ 1 कटोरी देसी घी, माचिस, एक गिलास पानी और एक डिब्बी सिंदूर की रख लेँ। इसके लिए शुक्रवार का दिन सबसे अच्छा बताया गया है। इस दिन सुबह के समय 12 बजे उठें। स्नानदि करके उपर बताई हुई चीजों को रख लें। ब 3 लौंग को सिंदूर की डिब्बी में रखें। रुई की बत्ती को घी में डालकर जला लें। फिर लौंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डूबो दें।

Powerfull Vashikaran Totaka:-

इसके बाद “ऊं तत भार्वय् नमो नम, या रुद्र या मोहिनी कर, मैं अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम) सिद्ध नमो स्वाहा” मंत्र का 2100 बार जाप करें।दूसरे शुक्रवार को सिद्ध लौंग में दोबारा 21  बार वशीकरण मंत्र पढ़े और तीसरे शुक्रवार को उस लौंग का इस्तेमाल करें। वशीकरण करने वाले व्यक्ति के आसपास लौंग को रख दें। या फिर उसे आप उसके खाने में दें। इससे वह आपकी बातें मानने लगेगा। लेकिन ध्यान रहे कि यदि किसी गलत इरादे से वशीकरण किया गया है तो उसका बुरा परिणाम आपको स्वयं भुगतना पड़ेगा।